बिनोद ‘ वह कौन है Binod’ who is he and why is everyone searching for him

Advertisements
60 / 100

Binod

बिनोद ‘- वह कौन है और सभी उसे क्यों खोज रहे हैं? तथ्य सामने आए

पल का आदमी का पूरा नाम बिनोद ठाकुर है। उसके बारे में अधिक जानने के लिए कहानी पढ़ें।

Advertisements
बिनोद ' वह कौन है Binod' who is he and why is everyone searching for him
google image download


बिनोद
कोरोनावायरस महामारी ने दुनिया भर में 2 करोड़ से अधिक लोगों को संक्रमित किया है। इसने 7 लाख से अधिक लोगों की जान ले ली है, लेकिन COVID- प्रेरित डायस्टोपिया के काले धुंधले बादल बिनोद को रोक नहीं पाए हैं। वह हर जगह है। बिनोद ट्विटर, व्हाट्सएप, टिप्पणियों, मीम्स और वस्तुतः लगभग हर जगह है। ऐसा लगता है कि ‘बिनोद’ 2020 के ‘जेसीबी की खुदाई’ का क्षण है जो सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के लिए है।
बिनोद हर जगह क्यों है?
यह प्रवृत्ति कथित रूप से तब शुरू हुई जब एक यूट्यूब चैनल, स्ले प्वाइंट, ने एक वीडियो साझा किया, जहां रचनाकारों अभ्युदय और गौतमी कवले ने भारतीय YouTube वीडियो के टिप्पणी अनुभाग को भुनाने का फैसला किया।
15 जुलाई को प्रकाशित “क्यों भारतीय टिप्पणियाँ खंड कचरा (BINOD) है” शीर्षक वाले वीडियो में, रचनाकारों ने अपने ग्राहकों को उनके द्वारा प्राप्त की गई कुछ अजीब टिप्पणियों को दिखाया। उन्होंने बिनोद नामक एक उपयोगकर्ता की एक टिप्पणी पर प्रकाश डाला, जिसमें टिप्पणी अनुभाग में उनका पहला नाम “बिनोद” था।


बिनोद कौन है ?

Advertisements


पल का आदमी का पूरा नाम बिनोद ठाकुर है। बिनोद का ‘बिनोद थारू’ नाम का एक YouTube खाता है, लेकिन कोई वीडियो नहीं है। YouTube पर उसकी गतिविधि वीडियो पर जाने और उसके नाम पर टिप्पणी करने तक सीमित है, ‘बिनोद’।


बिनोद अब एक ब्रांड है


कई बिनोद मेमों के साथ ट्विटर पर बाढ़ आ गई थी। वायरल प्रवृत्ति तेजी से बढ़ी, और कई ब्रांड, कंपनियां, और यहां तक ​​कि पुलिस विभाग भी अपने स्वयं के बिनोद के ट्वीट के साथ बैंडवागन में शामिल हो गए।
पेटीएम ने थोड़ी देर के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल को ‘बिनोद’ में बदल दिया।
टिंडर इंडिया ने एक ट्वीट करके बैंडवागन में शामिल हो गया, जिसमें लिखा था, ‘हां बिनोद टिंडर पर है’ और इसके बाद, बिनोद सिर्फ बिनोदिनी के साथ मेल खाता था। ‘

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *